Honor 90 GT Specification and Price – 100W फास्ट चार्जिंग के साथ दे रहा सभी स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर – जाने सब कुछ । Honer 90 GT Specification and Price

Honor 90 GT Specification & Price – 100W फास्ट चार्जिंग के साथ दे रहा सभी स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर – जाने सब कुछ

Honor 90 GT Specification and Price
Honor 90 GT Specification and Price
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

 

Honer 90 GT Specification and Price : भारत में बहुत जल्द लांच होने जा रहा है Honer का कड़ी टक्कर देने वाला नया स्मार्टफोन इसी महीने दिसंबर में लॉन्च हो रहा है । कंपनी इस स्मार्ट को फिलहाल चीनी मार्केट में लॉन्च कर चुका है Honer 90 GT के इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में दिसंबर के आखिरी डेट तक लांच करने की उम्मीद है । इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे मेरी जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन सभी कंपनियों के लेटेस्ट स्मार्टफोन को काफी टक्कर देने वाला है ।

Honer 90 GT Specification and Price

Honor 90 GT Display

Honer 90 GT इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सबसे पहले इसके डिस्प्ले में आपको 6.69 इंच का अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा । जिसमें आपको फुल एचडी प्लस 1080 * 2400 का रेजोल्यूशन सपोर्ट मिलेगा । इसके अलावा इसमें आपको 144 हॉर्स का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा और यह स्मार्टफोन Low Bezel के साथ-साथ पंच होल डिस्पले के साथ होगा ।

Honor 90 GT Processor

Honer 90 GT स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम का लेटेस्ट पावरफुल प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन न 3 चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलेगा ।

Honor 90 GT Camera

Honor के इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा सपोर्ट दिया गया है जिसमें की आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा । रियर कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा प्लस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और साथ में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सपोर्ट मिलने वाला है । इसके साथ-साथ इस स्मार्टफोन में आपको 4K रेजोल्यूशन के साथ 30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट मिलेगा । सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा सपोर्ट मिलेगा । जिसे आप Full HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर पाएंगे ।

Honor 90 GT Battery and Price

ऑनर 90 जीटी इस स्मार्टफोन में आपको 5000 Mah की तगड़ी बैटरी सपोर्ट देखने को मिलेगा । जो की USB Type -C चार्जिंग के साथ आएगा इसके साथ-साथ इसमें आपको 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा । जिसे आप लगभग 30 मिनट के अंदर फुल चार्ज कर सकेंगे । फिलहाल मिली जानकारी अनुसार चीन में इसकी प्राइस लगभग 29,999 रुपीस के आसपास है । हालांकि भारत में इसका प्राइस कुछ और हो सकता है अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में इसका प्राइस 42,000 के आसपास हो सकता है।

Honor 90 GT launch date in India

Honer 90 GT स्मार्टफोन भारत में बहुत जल्द लांच होने वाला है इसके लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है । लेकिन अन्य स्मार्टफोन रिलेटेड टेक्नोलॉजी वेबसाइट के मुताबिक यह स्मार्टफोन दिसंबर के लास्ट तारीख यानी 29 दिसंबर 2023 तक लॉन्च हो सकता है ।

Conclusion :- Honor 90 GT Specification and Price

तो हमें उम्मीद है दोस्तों आपको हमारी यह जानकारी Honor 90 GT Specification and Price अच्छी लगी होगी स्मार्टफोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारे ब्लॉक को सब्सक्राइब करें । अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें उन्हें भी लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दें । अन्य किसी सवाल के जवाब के लिए आप हमें कमेंट कर सकते हैं इसके अलावा आप हमें सोशल मीडिया है व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप पर फॉलो कर सकते हैं ब्लॉग पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद ।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment