Honor X50 Pro Launch Date and Price: 5800mah बैटरी के साथ लॉन्च हो रहा है यह बेहतरीन स्मार्टफोन

Honor X50 Pro Launch Date and Price: 5800mah बैटरी के साथ लॉन्च हो रहा है यह बेहतरीन स्मार्टफोन

 

Honor X50 Pro Launch Date and Price
        Honor X50 Pro Launch Date and Price
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

 

Honor X50 Pro Launch Date and Price: ऑनर कंपनी ने हाल ही में इंडिया में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है । Honor X50 Pro इस स्मार्टफोन में आपको 5800 Mah की बैटरी सपोर्ट मिल रहा है। आर्य फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आएगा और इसमें आपको कैमरा काफी बेहतरीन क्वालिटी का मिलने वाला है आईए जानते हैं इस बेहतरीन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस प्राइस और लॉन्च डेट क्या है ?

सबसे पहले आपको हम यह बता दे की Honor कंपनी अपना यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor X50 Pro चीनी बाजार में 6 जनवरी 2024 को लांच कर चुकी है ऑफिस स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी में है । इसको लेकर काफी सारे स्मार्टफोन यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है ।

Honor X50 Pro Display

Honor X50 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का अमोलेड डिस्पले दिया गया है । इसके साथ-साथ इसमें आपको 120 हॉर्स का रिफ्रेश से देखने को मिल जाता है । इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1220 * 2652 पिक्सल होगा । साथ में इसमें आपको 431 ppi पिक्सल डेंसिटी सपोर्ट मिलता है । यदि इसके पैनल की बात करें तो इसमें आपको पंच होल डिस्पले के साथ बेजल लेस सपोर्ट दिया गया है ।

Honor X50 Pro Camera

ऑनर के स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा सपोर्ट दिया गया है इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ लेंस सपोर्ट दिया गया है । इसके साथ-साथ इसमें आपको 8 मेगापिक्सल व्हाइट एंगल प्राइमरी सेल्फी कैमरा सपोर्ट दिया गया है जिससे आप फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे ।

Honor X50 Pro Processor

Honor X50 Pro स्मार्टफोन में आपको काफी दमदार प्रोसेसर सपोर्ट देखने को मिल जाता है इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जैन चिपसेट प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है । जो 5G 4G 3G 2G नेटवर्क को सपोर्ट करता है जिसके वजह से फोन में हैंग की समस्या बिल्कुल भी नहीं होती है और इसमें आपको एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट मिल जाता है ।

Honor X50 Pro Ram & Storage

Honor X50 Pro स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिलेगा । यानी इस फोन में आप बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस कर पाएंगे और काफी सारे एप्लीकेशन का भी इस्तेमाल कर पाएंगे । यानी आप इस स्मार्टफोन में मल्टी टास्किंग वर्क कर सकते हैं ।

Honor X50 Pro Battery and Charger

Honor X50 Pro स्मार्टफोन में आपको बैटरी सपोर्ट काफी दमदार दी गई है इसमें आपको 5800Mah की दमदार बैटरी सपोर्ट दी गई है जो कि नॉन रिमूवल होगा । इसके साथ-साथ इसमें आपको यूएसबी टाइप सी चार्जर सपोर्ट दिया गया है जो 35 वॉट सपोर्ट करता है । इस स्मार्टफोन को आप लगभग 40 मिनट में फुल चार्ज कर पाएंगे और पूरा एक दिन इस्तेमाल कर पाएंगे ।

Honor X50 Pro Launch Date and Price

ऑनर के तरफ से आने वाले इस दमदार स्मार्टफोन Honor X50 Pro के लॉन्च डेट को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन दिसंबर तक भारत में लॉन्च हो सकती है ।

वही ऑनर के इस स्मार्टफोन Honor X50 Pro के प्राइस की बात की जाए तो 8GB रैम और 256 जीबी वाले स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत लगभग 33000 के आसपास हो सकती है ।

Read More :-

Conclusion : – Honor X50 Pro Launch Date and Price

तो हमें उम्मीद है आपको हमारी यह जानकारी Honor X50 Pro Launch Date and Price अच्छी लगी होगी आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिले । इसके अलावा यदि आपके मन में कोई सवाल हो तो आप हमें कमेंट जरुर करें । साथ में आप हमें सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम चैनल पर फॉलो कर सकते हैं ब्लॉग पर आने के लिए आपका धन्यवाद ।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment